ये हॉरर मूवी लोगों को डराने में रही नाकाम, फिर भी लोगो ने किया पसंद, Night Swim Movie REVIEW in Hindi

Night Swim जो कि एक हॉरर मूवी है, वैसे काफी पहले आई थी लेकिन मैंने इसको अब देखा है वो भी हिंदी लैंग्वेज में, तो ये मूवी कैसी है वो आपको आगे पता चलेगा लेकिन उससे पहले इस मूवी की बेसिक स्टोरी जान लेते हैं।

ये हॉरर मूवी लोगों को डराने में रही नाकाम, फिर भी लोगो ने किया पसंद, Night Swim Movie REVIEW in Hindi
ये हॉरर मूवी लोगों को डराने में रही नाकाम, फिर भी लोगो ने किया पसंद, Night Swim Movie REVIEW in Hindi

Night Swim Movie Story

इसके अंदर हमें कहानी देखने को मिलती है एक फैमिली की जो कि काफी समय पहले एक घर के अंदर रहा करती थी, लेकिन उस घर के अंदर उनकी बेटी मर जाती है। स्विमिंग पूल की वजह से और दूसरी फैमिली दिखाई गई है, जो काफी साल बाद आती है, उस घर के अंदर रहने के लिए लेकिन ये लोग जैसे ही वहां पर आते हैं इनके साथ कुछ बहुत अच्छी चीजें होने लगती हैं क्योंकि इस फैमिली का जो पिता है, वो अचानक से ठीक होने लगता है, क्योंकि उसकी तबीयत काफी खराब होती है। साथ में घर के अंदर और भी बहुत सारी अच्छी चीजें होने लगती हैं। 

लेकिन दूसरी तरफ बच्चों के साथ कुछ बहुत भयानक चीजें होने लगती हैं वो भयानक चीज क्या है कौन है स्विमिंग पूल के अंदर और इन लोगों के साथ ये अच्छी बुरी चीजें क्यों हो रही है वो सब कुछ आपको इस मूवी के अंदर देखना है।

Night Swim Movie कैसी है?

अब बात करें, मुझे मूवी कैसी लगी? क्या ये एक अच्छी हॉरर मूवी है? डराने में हमको कामयाब होती है? तो मैं पहले बता दूं कि इस मूवी को देखते हुए मुझे तो कहीं से भी कोई भी डर नहीं लगा। लेकिन मैंने इतनी बार हॉरर मूवीज देखी है मुझे कहीं भी इस मूवी के अंदर डर नहीं लगा। लेकिन इसकी बाकी चीजें मुझे अच्छी लगी जिसमें पहला तो मिस्ट्री कि आखिर इन लोगों के साथ ऐसा हो क्यों रहा है और दूसरा सुपर ह्यूमन एबिलिटी जो कि बहुत कम है, लेकिन उसके बाद भी अच्छा लगा, क्योंकि इस फैमिली का जो मेन कैरेक्टर है। उसको उस स्विमिंग पूल की वजह से कुछ सुपर ह्यूमन एबिलिटी मिल जाती है। बाकी एक्टर्स के परफॉर्मेंस जितने भी एक्ट्रेस सबकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है सिनेमैटोग्राफी भी काफी अच्छी ओवरऑल चीजें काफी अच्छी है।

Night Swim Movie की कमीयां 

इस मूवी का एक मेन प्रॉब्लम है कि जो लोग बहुत ज्यादा हॉरर मूवीज देखें हैं उनको ये मूवी इतनी कुछ खास पसंद आने वाली है नहीं, क्योंकि मूवी सिर्फ उन्हीं लोगों को डरा पाएगी जिन्होंने ज्यादा हॉरर मूवीज नहीं देखी है या जो लोग अभी-अभी हॉरर मूवीज देखना शुरू कर रहे हैं उनको ये मूवी डेफिनेटली डराने में कामयाब होगी। बट मेजोरिटी लोगों को ये मूवी नहीं डराने वाली लेकिन उसके बाद भी आप लोग जो लोग काफी हॉरर मूवीज देख चुके हैं, वो इसको देख सकते हैं क्योंकि ये भले ही डराने में उतनी कामयाब ना होती हो लेकिन इसकी स्टोरी मुझे काफी अच्छी लगी जो कि हमें डिसेंटली इंगेज करके रखती है शुरुआत से लेके एंड तक और मैंने पूरी मूवी कंप्लीट की कहीं से भी मैंने बोर फील नहीं किया फास्ट पेस मूवी है जल्दी खत्म हो जाती है। और अगर आप एक टाइम पास मूवी देखना चाहते हैं तो आप इस मूवी को कंसीडर कर सकते हैं फैमिली के साथ भी आप इस मूवी को देख सकते हैं ये मूवी हिंदी लैंग्वेज में प्राइम वीडियोस पर अवेलेबल है और मैं इस मूवी को रेट करूंगा 6 आउट ऑफ 10।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url